कलेक्टर श्री वीरेन्द्र सिंह रावत ने ईव्हीएम स्ट्राॅग रूम से मतगणना आने, जाने के रास्ते, बैरीकेटिंग, लाईट, उद्घोषणा, पेयजल, शौचालय आदि व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया।

कलेक्टर द्वारा मतगणना स्थल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए

दतिया कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री वीरेन्द्र सिंह रावत द्वारा आगामी 11 दिसम्बर को होने वाले विधानसभा निर्वाचन 2018 के मतगणना स्थल पाॅलीटैक्निक काॅलेज दतिया का निरीक्षण किया। कलेक्टर द्वारा पाॅलीटैक्निक काॅलेज पहुंचकर वहां का स्थल निरीक्षण किया। कलेक्टर ने बताया कि जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्र सेवढ़ा, भाण्ड़ेर एवं दतिया की मतगणना पृथक-पृथक कक्षों में की जायेगी। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना कक्ष में अच्छी तरह से बैरीकेंटिंग की जाए। एजेण्ड के बैठने के स्थान पहले ही निर्धारित कर दिए जाये। उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर पत्रकारों के लिए बैठने की भी पृथक से व्यवस्था की जाए।
कलेक्टर श्री वीरेन्द्र सिंह रावत ने ईव्हीएम स्ट्राॅग रूम से मतगणना आने, जाने के रास्ते, बैरीकेटिंग, लाईट, उद्घोषणा, पेयजल, शौचालय आदि व्यवस्थाओं का बारीकी से निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पुलिस अधीक्षक श्री मयंक अवस्थी, अपर कलेक्टर श्री टीएन सिंह, एडीशनल एसपी श्री मंजीत सिंह चावला, एसडीएम दतिया श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर, संयुक्त कलेक्टर श्री विवेक रघुवंशी सहित मतगणना कार्य से जुड़े अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।