दतिया-भांडेर सब्जी मंडी में एक दर्जन दुकानों अस्थाई दुकानों में लगी आग लगी 10 लाख से ऊपर का सामान जल कर खाक हुआ। मोके पर नही पँहुचा प्रशासनिक अमला-

1

भांडेर सब्जी मंडी में एक दर्जन दुकानों अस्थाई दुकानों में लगी आग लगी 10 लाख से ऊपर का सामान जल कर खाक हुआ।

दतिया के भांडेर सब्जी मंडी में रविवार की रांत नो बजे मंडी में निर्मित अस्थाई सब्जी की दुकानों में अचानक आग लग गई । आग इतनी भीषण थी कि एक के बाद एक आसपास की दुकाने जलती चली गई और एक घंटे में लाइन से बनी दुकाने जलकर खाक हो गई।
एक घण्टे बाद पहुची नगर पंचायत की फायर विग्रेड ने राहत कार्य चला कर आग पर काबू पाया नही तो आसपास बनी अन्य दुकानों और रिहायसी मकानों को नुकसान हो सकता था। मोके पर नगर पंचायत अध्यक्ष दमकल लेकर पहुँच थे थे उनके साथ कुछ पार्षद और समाज सेवी भी पहुँचते थे एक घण्टे की कड़ी मशक्कत के बाद इस भीषण आगजनी पर काबू पाया गया।
लेकिन घटना क्रम में एक भी अधिकारी मौके पर नही पहुँचा जो राहत कार्य की प्रक्रिया को क्रियान्वित कर सके । इस घटना में नगदी सहित लगभग 10 लाख का नुकसान आंका जा रहा है। यह आग कैसे लगी यह एक बड़ा प्रश्न बना हुआ है । पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन जिस ढंग से आग लगी वह दुकानदारों को नुकसान पहुचाने की नीयत से लगाई गई है।
इन – इन की जली दुकाने –
मनोहर कुशवाहा, बशीर राईन,रामसेवक केवट,चंद्रभान कुशवाहा,बालकिशुन केवट, किरण प्रजापति,फात्मा महरूम,सितारा वर्मा, राजकुमार कुशवाहा, आदि लोगो के नुकशान बताये जा रहे है।