दतिया-कान्हा रेस्टोरेंट में क्रिकेट सट्टा फड़ पर छापा, क्रिकेट सटोरियों से डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक  लेखा जोखा के कागजात जप्त ।  

कान्हा रेस्टोरेंट में क्रिकेट सट्टा फड़ पर छापा, क्रिकेट सटोरियों से डेढ़ करोड़ रुपये से अधिक  लेखा जोखा के कागजात जप्त ।  

दतिया कोतवाली पुलिस ने देर रात शहर के मुख्य बाजार में स्थित कान्हा रेस्टोरेन्ट में लंबे समय से संचालित क्रिकेट सट्टे की  फड़ पर छापा मार कर बड़ी कारवाही की है । पुलिस ने यह कारवाही मुखविर की सूचना के बाद कि है।  दतिया पुलिस अधीक्षक मयंक अवस्थी ने जानकारी के बाद दतिया सिटी कोतवाली टी आई शेर सिंह को टीम बना कर छापा मार करवाई करने के निर्देश दिए थे। टी आई शेर सिंह ने बताया देर रात   कान्हा रेस्टोरेंट पर  छापामार कार्रवाई की गई।पुलिस ने मौके से क्रिकेट की फड़ को संचालित कर रहे अमित सोनी, फतेह खान को गिरफ्तार किया।  फड़ से लगभग डेढ़ करोड़ के हिसाब किताब के कागजात ,10 मोबाइल, दो केलकुलेटर जप्त किये है। बताया गया है  मोके से इस अवैध कारोवार का मास्टरमाइंड भागने में सफल रहा। कान्हा रेस्टोरेंट में क्रिकेट सट्टे की यह फड़ लगभग पांच साल से इसका मालिक संचालित करता था। जिसकी पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। पुलिस ने मौके से जो हिसाब लेख जोखा के कागजात जप्त किये है उनमें  दतिया केअलावा उत्तर प्रदेश झांसी, ग्वालियर ,दिल्ली, इंदौर, गाजियाबाद के रहने वाले क्रिकेट सटोरियों के हिसाव के पर्चे  मिले है। इससे साफ है इस रेस्टोरेंट में लम्बे स्तर पर क्रिकेट सट्टे का अवैध कारोवार संचालित हो रहा था।पुलिस अभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस इस कार्यवाही को बड़ी सफलता मानी जा रही है।